संजीव झा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा के 15 सालों के कुशासन से तंग आकर कांग्रेस को सत्ता सौंपी थी, लेकिन भूपेश बघेल ने अपने कार्य से 15 सालों के भाजपा के लूट का रिकॉर्ड तोड़ कर नया इतिहास रच दिया है। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी व दिल्ली के विधायक संजीव झा ने कहीं।

बता दें कि बुधवार की सुबह पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता रणविजय सिंह जूदेव से मिलने जशपुर आराम पैलेस पहुंचे और करीब 40 मिनट तक उनके बीच राजनीतिक मुद्दों पर गहन चर्चा हुई।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में हत्या, अपहरण, लूट चरम पर है और कर्मचारी परेशान हैं। धान खरीदी के नाम पर प्रदेश के किसानों को हर प्रकार से परेशान किया जा रहा है। जबकि यह सरकार किसानों को वायदे करके उन्हीं के बलबूते सत्ता पर आई थी। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हो चुकी है। हर जगह लूट-खसोट का माहौल है।

उन्होंने आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शासन के दिल्ली माडल को लेकर चुनावी मैदान में उतरने की बात भी उन्होनें कही है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव झा ने कहा, अरविंद केजरीवाल का विकास का मॉडल शिक्षा, स्वास्थ्य फ्री, युवाओं को रोजगार के अवसर और महिलाओं और बेरोजगारों को भत्ता सही देश की राजधानी दिल्ली और पंजाब में विकास के जिस मॉडल पर काम कर रही है उसी तर्ज पर छत्तीसगढ़ में काम करने को तैयार है।

चुनावी रणनीति के बारे में उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर मतदाताओं को दिल्ली और पंजाब का मॉडल समझाएंगे और छत्तीसगढ़ में नहीं हो पाया है, क्योंकि औपचारिक रूप से कोई भी इस मुलाकात पर कुछ बोलने को तैयार नहीं दिखा। रणविजय सिंह जूदेव ने आप विधायक संजीव झा और उनके बीच चली 40 मिनट की बातचीत को शिष्टाचार मुलाकात बता दिया। हालांकि बाद में संजीव झा ने कहा इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में चौंकाने वाले परिणाम आने वाले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर