Election Concoction In BJP's United Front Working Committee - बीजेपी दिग्गजों ने भरी हुंकार, बोले 10 भूपेश भी नहीं हरा सकते
Election Concoction In BJP's United Front Working Committee - बीजेपी दिग्गजों ने भरी हुंकार, बोले 10 भूपेश भी नहीं हरा सकते

विशेष संवादाता, रायपुर

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी 7 मोर्चा की संयुक्त प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने समस्त मोर्चा कार्यकर्ताओं से जीत के लक्ष्य को प्राप्त करने विजय पथ पर तेज गति से निकल पड़ने का आव्हान किया। बीजेपी दिग्गजों में ओम माथुर, अरुण साव, नारायण चंदेल, रमन सिंह ने प्रदेश के सभी 7 मोर्चा की संयुक्त प्रदेश कार्यसमिति के सत्र में कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा अगर भाजपा कार्यकर्ता ठान ले तो दस भूपेश भी आ जाएं तो हरा नहीं सकते।

उन्होंने छत्तीसगढ़ की मौजूदा स्थिति का हवाला देते हुए कहा कि सवा चार साल से छत्तीसगढ़ में हर वर्ग भयभीत है। एक भी वर्ग इस सरकार में सुराक्षित नहीं है। गरीब मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, शोषित है। किसान बेहद परेशान हैं। महिलाओं की अस्मिता खतरे में है। युवा तरुणायी अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। न रोजगार मिल रहा न ही बेरोजगारी भत्ता मिल रहा।निर्धन बुजुर्ग बेसहारा हैं।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने संयुक्त कार्यसमिति को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि समाज के हर तबके तक पहुंचने के लिए मोर्चा की रचना हुई है। सामाजिक जीवन में मोर्चा के कार्यकर्ताओं का बड़ा महत्व है। समाज के हर व्यक्ति तक हमारी पहुंच और योजना होनी चाहिए। बड़ी और सुविधाजनक जगहों के साथ छोटी छोटी जगह पर भी कार्यक्रम हो। हर मोर्चे में अपनी योजनाओं और क्षेत्र के अनुसार नवाचार हो। उन्होंने मंत्र दिया कि सभी मोर्चा अपने अपने कार्य क्षेत्र में इस तरह कार्य करें कि वह छत्तीसगढ़ के हर वर्ग के बीच विश्वास हासिल करें। जनता तक यह संदेश पहुंचाएं कि भाजपा ही सबका विकास कर सकती है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने संयुक्त कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिस मोर्चा को जो जिम्मेदारी मिली है उसके निचले तबके तक जाकर परिवर्तन की बयार बहानी है।भाजपा ने छत्तीसगढ़ को एक नई ऊंचाई दी। एक नई पहचान दी। छत्तीसगढ़ को भय और भूख से मुक्त किया। संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति के समापन सत्र में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा शासन काल के 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ में हुए विकास कार्यों के साथ ही विभिन्न वर्ग के लोगों के व्यापक हित में किये गए कार्यों का विस्तार से विवरण देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास के जितने काम हुए हैं, वे सभी भाजपा शासन काल में हुए हैं। कांग्रेस के शासन में छत्तीसगढ़ का विकास रुक गया है।

सभी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ,प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन प्रदेश संगठन महामंत्री, पवन साय, प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ओपी चौधरी, मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर सहित वरिष्ठ नेता गण मौजूद रहे।