Farmer Leader Anil Dubey Was Not Released-किसान नेता को छुड़ाने प्रदर्शन, तहसीलदार बोले जमानत के दस्तावेजों की जांच जारी
Farmer Leader Anil Dubey Was Not Released-किसान नेता को छुड़ाने प्रदर्शन, तहसीलदार बोले जमानत के दस्तावेजों की जांच जारी

टीआरपी डेस्क

महासमुंद। सिरपुर क्षेत्र में स्थातिपत हो रहे करणी कृपा प्लांट के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के नेता अनिल दुबे को 4 फरवरी को प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई के विरोध में और अनिल दुबे के निःशर्त रिहाई की मांग को लेकर उनके समर्थकों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुॅचकर जमकर नारेबाजी की और अनिल दुबे के रिहाई की मांग की।

गौरतलब है कि करणीकृपा प्लांट के खिलाफ 347 दिनों से जारी आंदोलन के बीच एनएचआई ने उन्हें एनएच 53 के किनारे से धरना स्थल हटाने का नोटिस दिया था। नोटिस का मुनासिब जवाब नहीं मिलने और एनएच के किनारे धरना प्रदर्शन बंद नहीं करने के कारण पुलिस कार्रवाई करते हुए किसान नेता अनिल दुबे को गिरफ्तार कर लिया था।

जिसके जमानत के लिए उनके समर्थकों ने दस्तावेज प्रस्तुत किए हैं मगर मंगलवार तक उनकी जमानत नहीं हो पाई। जिसके बाद समर्थक कलेक्ट्रेट पहुॅचे और अनिल दुबे के निःशर्त रिहाई करने या फिर सबको जेल में डाल देने की मांग करने लगे। इस मामले में तहसीलदार प्रेमू साहू ने बताया कि हाईकोर्ट का निर्देश है कि जमानत के लिए प्रस्तुत दस्तावेजों की जांच की जाए जिसके परिपालन में दस्तावेजो की जांच की जा रही है। जांच होनें के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।