नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में आने वाले गाजियाबाद के हाई कोर्ट में तेंदुआ देखा गया है। तेंदुआ देखने के बाद लोग काफिर डरे हुए है। वहीं तेंदुआ ने दो लोगो को जख्मी कर दिया है। गाजियाबाद कोर्ट में घुसा ये तेंदुआ काफी समय तक कोर्ट परिसर में ही रहा। सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आधे घंटे तक तेंदुआ कोर्ट परिसर में रहा। उसने वकीलों, पुलिसकर्मियों समेत कोर्ट में मौजूद कई लोगों पर हमला बोला। तेंदुए की खबर सुनते ही कोर्ट परिसर और उसके बाहर हड़कंप मच गया। वहीं तेंदुए के हमले में दो लोग लहूलुहान हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीमों को मौके पर रवाना किया गया।

वन विभाग की टीम पिजड़ा लगाकर घेराबंदी कर रही है, लेकिन अभी तक तेंदुआ गिरफ्त में नहीं आया है। 12 सदस्यीय टीम तेंदुए को पकड़ने की लगातार कोशिश में जुटी हुई है। करीब 45 मिनट से तेंदुआ कोर्ट परिसर में ही मौजूद हैं। वह लगातार नई बिल्डिंग से पुरानी बिल्डिंग की ओर धमाचौकड़ी मचा रहा है। जानकारी के मुताबिक तेंदुए ने जिन लोगों पर हमला बोला उनमें से एक सीजेएम कोर्ट ऑफिस के सामने जूते पॉलिस करने वाला है। तेंदुए के खौफ को देखते हुए पुलिस ने आरडीसी क्षेत्र में सभी से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि तेंदुए के पकड़े जाने तक सभी लोग अपने घरों में ही सुरक्षित रहें।