BJP President Said Hanging, Wandering Is The Policy Of Congress- नड्डा बोले जब रमन सरकार थी, सुख-चैन था
BJP President Said Hanging, Wandering Is The Policy Of Congress- नड्डा बोले जब रमन सरकार थी, सुख-चैन था

विशेष संवादाता, रायपुर

भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेने के बाद बस्तर के लाल बाग मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्‌डा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह कोरबा आये तो रमन सिंह के कार्यकाल की तारीफ करके गए और आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रमन के मुख्यमंत्रित्व काल की प्रशंसा भरे मंच से करते दिखे। नड्‌डा ने कहा कि सागर साहू की हत्या का सुनकर बहुत दुख हुआ। यहां जब से कांग्रेस सरकार आई है, नक्सली हमले बढ़े हैं। ये इनके प्रशासन के बारे में बताता है। जब रमन सरकार थी, सुख-चैन था। सब लोगों के लिए काम हो रहा था। मगर आज मैं देखता हूं कि, छलावा हुआ है। मैं डॉक्टर रमन के माध्यम से बताना चाहता हूं कि कांग्रेस का नाम ही छलावा है। लटकाना, भटकाना ही कांग्रेस की नीति है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस छलावे के लिए ही बनी है। वो लोगों को भटकाने के लिए बने हैं। कांग्रेस के लिए ये सब करना कोई नई बात नहीं है। रमन सिंह की सरकार में 3 यूनिवर्सिटी बनी, कुशभाऊ ठाकरे पत्रकारिता यूनिवर्सिटी बनी। सुंदर लाल यूनिवर्सिटी बनी। AIIMS भी बना, मुझे खुशी है कि कोरोना काल में कोई दिल्ली नहीं आया। सबका इलाज एम्स में हुआ। पहले लाइट गुल हो जाया करती थी। कई सारी परेशनियां थीं, लेकिन जब से रमन सिंह की सरकार आई। उसके बाद यह समस्या हल हुई है।

उपलब्धियां गिनाते गए बीजेपी अध्यक्ष

दंतेवाड़ा में 150 एकड़ में 100 करोड़ खर्च कर एजुकेशन सिटी बनाई। जब मैं स्वास्थ्य मंत्री बना तो मैंने जगदलपुर में मेडिकल कॉलेज खोला। साथ ही 200 करोड़ रुपए का सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल बनवाया। हमने लोगों को मोबाइल फोन बांटे। संचार क्रांति लाने का काम किया। उन्होंने कहा कि आजाद भारत मे पहली बार एक आदिवासी महिला को राष्ट्र्पति बनाया गया है। अब एक आदिवासी महिला 1.40 करोड़ की जनता को संबोधित करती है। जर्मनी, फ्रांस , यूरोप का विकास रुक गया। भारत 6.1 प्रतिशत के ग्रोथ के साथ है। आगे बढ़ रहा है।