एमसी स्टैन बड़े फैन बेस के साथ रियलिटी शो में आए थे। वह शो की शुरुआत में मिसफिट नजर आए और बार-बार बिग बॉस से घर जाने की मांग करते रहे। लेकिन शिव ठाकरे, साजिद खान और अब्दु रोजिक के सहारे वह अंतिम पड़ाव तक पहुंचे। इसके बावजूद अपने फैंस के सपोर्ट के चलते वह वोटिंग के आधार पर बिग बॉस जीतने में कामयाब रहे। उनको प्राइज मनी में 31.80 लाख रुपये, बिग बॉस की ट्रॉफी और ग्रैंड i10 Nios कार मिली।

कव्वाली गाकर की थी करियर की शुरुआत

फेमस रैपर एमसी स्टेन ने कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बता दें कि एमसी स्टेन का असली नाम अतलफ शेख है। एमसी स्टेन का जन्म 30 अगस्त 1999 को हुआ हैं । जो पुणे के रहने वाले हैं। वह एक फेमस रैपर हैं। बहुत ही काम लोग जानते होंगे की वो रैपर के साथ साथ कव्वाली सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज 12 की उम्र में बतौर कव्वाली सिंगर के तौर पर की थी। धीरे-धीरे उनका रुझान रैप की ओर होने लगा और वह फेमस रैपर बन गए। यूं तो उन्होंने कई सॉन्ग गाए हैं, लेकिन ‘Wata’ सॉन्ग ने उनकी किस्मत बदल दी। आज के समय में वह फेमस हिप-हॉप रैपर सिंगर्स में से एक हैं।

एमसी स्टेन ने जब अपना संगीत का सफर शुरू किया तो उनके अब्बू-अम्मी ने उनका समर्थन नहीं किया था। हालांकि, इसके बाद भी स्टेन ने अपनी पूरी मेहनत और समर्पण से अपनी जगह बनाई। अपनी मेहनत के दम पर स्टेन ने एक सफल रैपर बनने का सफर तय किया। उनके यूट्बू चैनल पर 2.78 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

एमसी स्टेन की नेट वर्थ

अपनी लड़ाइयों से ज्यादा एमसी स्टेन ने अपनी लग्जरी एक्सेसरी को लेकर भी ध्यान खींचा। उन्हें शो में कभी अपनी डेढ़ करोड़ की चेन तो कभी 80 हजार रुपये के जूते फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। वह अक्सर लग्जरी आउटफिट में भी नजर आते थे. मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेन की कुल संपत्ति करीब 16 करोड़ रुपये है. वह कॉन्सर्ट के जरिए मोटा पैसा कमाते हैं।

बिग बॉस 16 शो में कुल 17 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था- अब्दु रोजिक, साजिद खान, अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, गौतम विज, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा, गोरी नागोरी और विकास माणकटाला. इसमें से टॉप-5 कंटेस्टेंट रहे- प्रियंका चौधरी, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और शालीन भनोट।