FIRING F

जांजगीर-चांपा। कांग्रेस नेता और जिला पंचायत उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह के बेटे की शादी हुई तो वहां दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने रिवॉल्वर से हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। सब ने एक-एक कर रिवाल्वर और पिस्टल से कई गोलियां हवा में दागी। इस नज़ारे को देखकर वहां मौजूद लोगों ने कहा “बहुत खूब”

फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी अपलोड किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। जब मामले की जानकारी एसपी विजय अग्रवाल को हुई तो उन्होंने कार्रवाई की बात कही है।

कई बड़े नेता समारोह में हुए शामिल

कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी हैं। 10 फरवरी को उनके बेटे शांतनु प्रताप सिंह की शादी जांजगीर शहर में सौंदर्या सिंह के साथ ड्रीम प्वाइंट में हुई थी। इसके बाद रविवार को उनके गृह ग्राम रसौटा में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया। समारोह में बड़ी संख्या में लोगों के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए। अकलतरा विधायक सौरभ सिंह भी समारोह में पहुंचे थे। इसी आयोजन के दौरान पिस्टल और रिवाल्वर से एक के बाद एक हवाई फायरिंग का दौर शुरू हो गया। जिसमें रिश्तेदारों ने दूल्हा-दुल्हन, उनकी मां और दूसरे लोगों को भी पिस्तौल देकर फायरिंग कराया।

हावई फायरिग का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया फेसबुक में अपलोड किया गया। हवाई फायरिंग कर नई नवेली दुल्हन का वेलकम लिखकर वायरल किया गया है। इस वीडियो को देखने पर नजर आ रहा है कि लड़के की मां शुभा सिंह ने फायरिंग की, तब भी लोगों ने खूब प्रसंशा की। उनके अलावा एक-एक कर कई रिश्तेदारों ने भी जमकर आसमान में हवाई फायरिंग की है। इस बीच सोशल मीडिया में किसी ने पूरे समारोह का वीडियो पोस्ट कर दिया है।

जांच के दिए गए आदेश

इस मामले में एडिशनल एसपी अनिल कुमार सोनी ने कहा कि वैवाहिक कार्यक्रम में कुछ महिला और पुरुषों के द्वारा हवाई फायरिंग संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने वीडियो की बारीकी से जांच करने के लिए पामगढ़ थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए हैं, और जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्यवाही की बात भी कही गई है

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर