BJYM PRADARSHAN

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शहर विकास के कुछ विषयों पर चर्चा करने के लिए अड़े प्रदर्शनकारी भाजयुमो पदाधिकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शहर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले दिग्विजय कॉलेज रोड में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह और अन्य पदाधिकारी प्रदर्शन पर उतर आए। पुलिस ने एहतियातन सभी को हिरासत में लिया।

बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खलल डालने की कोशिश में सभी को हिरासत में लेकर डोंगरगांव थाना पहुंचाया गया।

भाजपा पार्षदों ने लगाया यह आरोप

उधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गुरुवार को राजनांदगांव प्रवास को लेकर भाजपा पार्षदों ने कड़ा प्रतिरोध व्यक्त करते हुए काले गुब्बारे छोड़कर राजनांदगांव की जनता को छलने का आरोप लगाया। काले रंग के गुब्बारे छोडक़र भाजपा पार्षदों ने चुनावी वर्ष में राजनांदगांव शहर का रूख करने पर सख्त ऐतराज जताया। हाथों में पाम्प्लेट लेकर भाजपा पार्षदों ने मुख्यमंत्री के वापस जाने के लिए आवाज उठाई। वहीं भ्रष्टाचारियों के ऊपर कार्रवाई नहीं करने और राजनांदगांव की जनता को छलने का आरोप लगाते भाजपा पार्षदों ने सीएम के विरूद्ध नारेबाजी की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर