Shiv Sena Symbol Controversy MP Navneet Rana target on Uddhav, said - what is not of Ram, is of no use
Shiv Sena Symbol Controversy MP Navneet Rana target on Uddhav, said - what is not of Ram, is of no use

अमरावती। Shiv Sena Symbol Controversy: शिवसेना के चुनाव चिन्ह को लेकर उद्धव गुट में माहौल बहुत गरम हो गया है। शुक्रवार को चुनाव आयोग ने शिवसेना नाम और चुनाव चिन्ह धनुष और बाण शिंदे गुट के नाम कर दिया है। इसके बाद से ही महाराष्ट्र समेत देशभर में राजनीति गरमाई हुई है।

Shiv Sena Symbol Controversy: हालांकि, उद्धव गुट का कहना है कि यह अभी तक तय नहीं हुआ है कि शिवसेना नाम और चुनाव चिन्ह शिंदे गुट को दिया गया। इसका फैसला सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तय होगा। चुनाव आयोग ने अपने फैसले में जल्दबाजी कर दी है। मामले में तमाम दिग्गज नेता अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Shiv Sena Symbol Controversy: इसी कड़ी में अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जोरदार तंज कसा है। सांसद नवनीत ने एक वीडियो जारी कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते कहा कि जो राम का नहीं, जो हनुमान का नहीं वो किसी काम का नहीं है।

Shiv Sena Symbol Controversy: उन्होंने चुनाव आयोग के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि यह भी तय हो गया कि धनुष-बाण उद्धव ठाकरे का नहीं है। उद्धव ठाकरे जी को महाशिवरात्रि के मौके पर भोलेनाथ ने बहुत सुंदर प्रसाद दे दिया है।

READ MORE-CG News: कवासी लखमा का दावा- बस्तर की सभी 12 सीटें जीतेंगे, सर्व आदिवासी समाज भाजपा की बी टीम