NIKALA JULUS

रायपुर। गुढ़ियारी में नाबालिग लड़की को सरे आम गंड़ासे से गोदने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ओमकार तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक का इलाके में जुलूस निकाला। इस घटना को लेकर स्थानीय रहवासियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

किशोरी के बाल पकड़ कर घुमाता रहा

यह मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है, जहां तिवारी मसाला सेन्टर के मालिक ओमकार तिवारी ने अपने यहां काम करने वाली किशोरी की हत्या करने की नियत से उस पर गड़ासे से से गले और हाथ-पैर में वार कर उसे गंभीर चोट पहुंचाया। इतना ही नहीं, उसने एक हाथ में किशोरी का बाल पकड़ा और दूसरे हाथ में गड़ासा पकड़ कर उसे सड़क पर घूमता रहा। उसके हाथ में हथियार देखकर लोग उसे रोकने की हिम्मत नहीं कर सके। हमलावर ओमकार तिवारी बाद में किशोरी को छोड़कर निकल भगा।

हत्या के प्रयास का जुर्म दर्ज

गुढ़ियारी पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 307 और 25 -27 आर्म्स एक्ट के तहत हत्या के प्रयास और धरदारदार हथियार रखे जाने का जुर्म दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी के छुपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की और आखिरकार उसे धर दबोचा। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया।

हमले के पीछे की ये थी कहानी

पीड़ित किशोरी की मां ने यह जानकारी दी कि उसकी लड़की तिवारी मसाला सेंटर के संचालक ओमकार तिवारी के यहां काम करती थी। ओमकार ने पूर्व में मुझे “अपनी पुत्री को दे दो, उसे पत्नी बनाकर रखूंगा” कहा था जिस पर उसके द्वारा ओमकार तिवारी को मना कर दिया गया। कल ओमकार तिवारी ने किशोरी को काम के बहाने बुलाया और गुस्से में उसके ऊपर हमला कर दिया।

गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की और उसे पैदल ही जुलूस की शक्ल में न्यायालय ले गई। इस दौरान अपने हाथ से दोनों कान पकड़े रहा और माफी मांगते हुए आइंदा ऐसा नहीं करने की बात कहता रहा।
देखें VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर