सीएम हॉउस में घुसने का प्रयास, 10 लोगों को किया गया गिरफ्तार
सीएम हॉउस में घुसने का प्रयास, 10 लोगों को किया गया गिरफ्तार

रायपुर। आज दोपहर सीएम हॉउस के बाहर प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए बवाल के बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम सेरीखेड़ी में सरकारी जमीन पर बसे लोगों को हटने के लिए प्रशासन ने नोटिस जारी किया है, लेकिन इस मामले को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रशासन पर दवाब बनाने के लिए स्थानीय लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोग इस मामले में ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट की ओर जा रहे थे, मगर वे मुख्यमंत्री निवास की ओर जाने वाले स्वर्ण जयंती तिराहे के पास पहुंचकर वहीं नारेबाज़ी करने लगे और गेट को तोड़कर कर मुख्य गेट की तरफ़ जाने लगे। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की और लाठियां भांजने के समय एक टीआई समेत कुछ जवान भी घायल हुए हैं। यहां तुरंत अतिरिक्त बल को बुला कर प्रदर्शनकारियों को पीछे किया धकेला गया।

पुलिस ने इस मामले में कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करने वाले भाजपा नेता अविनाश बॉबी, उप सरपंच अनिल शर्मा और उसके भाई सुनील शर्मा सहित 10 लोगों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में 167/2022 धारा 147, 149, 186, 353, 332 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा इन सभी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net