CONGR PROTEST

रायपुर/भिलाई। ED ने कांग्रेस के जिन नेताओं के छापा मारा है उनके घरों के सामने कांग्रेस कार्यकर्त्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेताओं के ED अफसर से बहस के VIDEO भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें नेताओं को प्रताड़ित नहीं करने के लिए कांग्रेस के पदाधिकारी ED अफसर को चेतावनी दे रहे हैं।

राजधानी रायपुर में पार्टी नेताओं के घर ईडी के छापे से भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल के निवास के बाहर ईडी के खिलाफ भजन-कीर्तन के साथ नारेबाजी भी चल रही है। महापौर एजाज ढेबर, स्थानीय पार्षद और अन्य कई नेता और कार्यकर्त्ता प्रदर्शन में जुटे हुए हैं।

ED अफसर को कांग्रेस नेता ने दी चेतावनी

ED की टीमों द्वारा कांग्रेस नेताओं के यहां एक साथ की गई छापेमारी के बाद तनाव की स्थिति निर्मित होती जा रही है। राजधानी के मोवा में विनोद तिवारी के यहां जांच-पड़ताल में जुटे ईडी अफसरों के साथ शहर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे की बहस भी हुई। इस बहस के दौरान बुजुर्ग महिला का जिक्र आया जिन्हे किसी प्रकार की तकलीफ नहीं होने की ताकीद की गई। वहीं गिरीश दुबे ने साफ तौर पर चेताया कि यदि किसी तरह से प्रताड़ित करने की कोशिश की गई, तो हजारों कांग्रेसी प्रदर्शन करेंगे। VIDEO में ED के अधिकारी कांग्रेसियों को आश्वस्त करते नजर आ रहे हैं।

उधर भिलाई में देवेंद्र यादव के घर के बाहर भी भीड़ जमा हो गई है। धीरे-धीरे कांग्रेसियों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है, देवेंद्र यादव के निवास के सामने तो टेंट से कुर्सियां और अन्य सामान भी मंगाए गए। इधर हालात से निपटने के लिए ED अफसर संदीप आहुजा ने एसपी को फोन कर अतिरिक्त बल भेजने के लिए कहा है।

देखिये प्रदर्शन और ED अफसर से बहस के VIDEO

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर