DECORATION COMETI

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आगामी 24, 25 एवं 26 फरवरी को होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय महाअधिवेशन को सफल बनाने हेतु गठित की गई समितियों के तारतम्य में आज “डेकोरेशन कमेटी” की बैठक राजीव भवन के मीटिंग हॉल में सम्पन्न हुई। डेकोरेशन कमेटी के चेयरमैन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में महाअधिवेशन की तैयारियों पर डेकोरेशन कमेटी को दी गई जिम्मेदारी पर बिंदुवार विस्तृत चर्चा हुई।

विकास कार्यो सहित इनकी लगेगी प्रदर्शनी

मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा ने अब तक की गई तैयारियों के बारे में उपस्थित सदस्यों को विस्तार से बताया। सम्मेलन स्थल के पास विभिन्न प्रकार की प्रदर्शनी लगाई जायेगी, जिसमें छत्तीसगढ़ शासन के विकास कार्य, राजीव गांधी फाउण्डेशन की प्रदर्शनी, राजस्थान सरकार की प्रदर्शनी, भारत जोड़ो यात्रा, नेशनल हेराल्ड, बंगलादेश युद्ध 1971 से संबंधी प्रदर्शनी सम्मेलन स्थल पर लगायी जायेगी। जिसे आने वाले कांग्रेस डेलीगेट्स तथा आम कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा सुगम तरीके से देख सकें और पूरे भारत वर्ष में प्रचार-प्रसार करें। विनोद वर्मा ने कहा कि इस स्थल के डेकोरेशन को भी हम सबको ध्यान देना होगा।

महाधिवेशन को बनाया जायेगा यादगार

डेकोरेशन कमेटी के चेयरमेन राजस्व मंत्री, जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि जिस सदस्य को जो जिम्मेवारी दी गई है वे उसे निभाने के लिए पूरी तन्मयता से कार्य करेंगे और महाअधिवेशन को यादगार तथा ऐतिहासिक बनाने में पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। छत्तीसगढ़ के सभी नेता एवं पदाधिकारी इस आयोजन के मेजबान है। पूरे देश से आने वाले कांग्रेसजन हमारे अतिथि एवं मेहमान है। हमें बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर छत्तीसगढ़ की पहचान के अनुरूप उनके स्वागत में एवं डेकोरेशन में पूरी तैयारी करना है।

बैठक में चेयरमेन राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के अलावा सत्यनारायण शर्मा, विनोद वर्मा, मिथिलेश स्वर्णकार, महापौर राजकिशोर प्रसाद, रूचिर गर्ग, रवि घोष, सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, श्यामसुन्दर सोनी, विकास सिंह, छविन्द्र कर्मा, मनीष श्रीवास्तव, राकेश जालान, पद्म सिंह कोठारी, कुलवीर सिंह छाबड़ा, पुनाल उपवेजा, बंटी खान, पूनम पाण्डेय, गिरिश दुबे, उधोराम वर्मा, ज्ञानेन्द्र शर्मा सहित कई कमेटी मेंबर सम्मिलित हुए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर