मुंबई। बीते दिन सोमवार शाम को मुंबई में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ हाथापाई का मामला सामने आया था। इस घटना में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान और उनके बॉडीगॉर्ड को चोट लगी थी। इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं शो में हुई धक्का-मुक्की से शॉक्ड सोनू निगम ने चेंबूर पुलिस थाने में विधायक प्रकाश फ़टेरपेकर के बेटे स्वप्निल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी को आज पूछताछ के लिए बुला सकती है पुलिस

अब खबर आ रही है कि मामले की जांच कर रही चेंबूर पुलिस आज विधायक प्रकाश फ़टेरपेकर के आरोपी बेटे स्वप्निल फटेरपेकर को पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें कि स्वप्निल पर आरोप है कि उसने सोनू निगम और उनके दोस्तों के साथ धक्का मुक्की की थी।

सोनू ने मामले को लेकर तोड़ी चुप्पी

वहीं इससे पहले सोनू निगम ने मीडिया से बात करते हुए मामले को लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने हमलावर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने बताया, “कॉन्सर्ट के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था उसी दौरान एक शख्स स्वप्निल प्रकाश फटेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है। “

यह है पूरा मामला

दरअसल पिछले चार दिनों से स्थानीय विधायक प्रकाश फाटेरपेकर की ओर से ‘चेंबूर फेस्टिवल’ आयोजित किया जा रहा था। 20 फरवरी, सोमवार को इवेंट का आखिरी दिन था। सोनू निगम स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे उसी दौरान विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे ने सोनू की मैनेजर के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और बदतमीजी से बात की। वहीं परफॉर्मेंस के बाद जब सोनू स्टेज से नीचे उतर रहे थे तो विधायक के बेटे ने हड़बड़ी में सेल्फी लेने की कोशिश की। इस दौरान सोनू के बॉडीगार्ड हरि ने उसे तमीज से सेल्फी लेने की हिदायत भी दी। इसके बाद विधायक का बेटा भड़क गया और उसने गुस्से में हरि को धक्का मार दिया। इस दौरान उसने सोनू निगम को भी धक्का मार। बॉडीगार्ड हरि ने फौरन सोनू को गिरने से बचा लिया था। इसके बाद विधायक के बेटे ने रब्बानी मुस्तफा खान को धक्का मार दिया, जिन्हें काफी चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था।