सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2023 में 3 साल पूरे हो जाएंगे। उनकी यादें फैंस के जहन में बसी हुई हैं। वहीं, उनके साथ काम करने वाले कलाकार और निर्देशक भी उन्हें याद कर अक्सर भावुक हो जाते हैं। 22 फरवरी को सुशांत की पहली फिल्म काय पो चे की रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आज 10 साल पूरे हो गये।

इस अहम पड़ाव पर इस फिल्म के निर्देशिक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया में एक लम्बा नोट लिखकर इस फिल्म से जुड़े कलाकारों को याद किया है। काय पो चे हिंदी सिनेमा की सफल और चर्चित फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म ने टीवी से बड़े पर्दे पर पहुंचे सुशांत के करियर को एक ठोस शुरुआत दी थी। उनके अभिनय की खूब सराहना हुई।

सुशांत के अलावा राजकुमार राव और अमित साध भी इस फिल्म के मुख भूमिका में थे । सभी को याद करते हुए अभिषेक ने लिखा- जब कोई फिल्म एक दशक पूरा कर लेती है और लोगों के दिलों में जगह बना लेती है तो इसे क्लासिक कहा जाता है।

डायनाइट थी सुशांत, अमित, राजकुमार की तिकड़ी

अभिषेक आगे लिखते हैं- मैं खुशकिस्मत रहा कि 3 बेहतरीन कलाकारों सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव और अमित साध के साथ काम करने का मौका मिला था। यह तीनों साथ में बिल्कुल डायनामाइट थे, जिन्हें मानव कौल सरीखे थेस्पियन का साथ मिला। यह धमाके की रेसिपी है।