बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपना नाम इस अनोखे रिकॉर्ड से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया हैं। दरअसल बुधवार (23 फरवरी) को मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में उन्होंने तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड बनाया हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को आभार भी जताया है।

क्लिक कीं 184 सेल्फी

इवेंट में अक्षय ऑरेंज जंप सूट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर 184 सेल्फी क्लिक कीं। अक्षय ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है और लाइफ में जहां भी हूं, वो मेरे फैंस के अनकंडीशनल लव के वजह से है। ये उनके लिए मेरा खास ट्रिब्यूट है, ये स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि वे मेरे साथ कैसे खड़े हैं।

मेरे फैंस की मदद से हमने 3 मिनट में सबसे अधिक सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आप सभी को धन्यवाद। ये बहुत खास था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। अब सेल्फी ही सेल्फी होंगी। आप सभी से शुक्रवार को सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘सेल्फी’ की बात करें तो इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा भी हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसको राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में इमरान पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय सुपरस्टार विजय के रोल में दिखाई दे रहे हैं।