नई दिल्ली: चुनावी राज्य मेघालय में आज पीएम मोदी ने शिरकत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शिलांग में एक बड़ा रोड शो किया। नावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने भारी संख्या में जुटी भीड़ का आभार प्रकट किया। पीएम मोदी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर भी जमकर बरसे । साथ ही साथ उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है। हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने नारा दिया, पूरा देश यही कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा। प्रधानमंत्री ने कहा, आज जिस तरह से रोड शो में उन्हें समर्थन मिला है, मैं इसके कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। पीएम ने कहा, आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय के विकास से चुकाऊंगा, काम को गति दूंगा। आपके इस प्यार को बेकार नहीं जाने दूंगा। “PM Modi Mega Roadshow “

उन्होंने कहा, इस रोड शो की तस्वीरें देश के कोने-कोने तक पहुंच चुकी हैं। मेघालय में चारों ओर भाजपा ही भाजपा दिखाई दे रही है। पर्वतीय हो या मैदानी क्षेत्र गांव हो या शहर हर जगह कमल खिलता दिख रहा है। ​जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं, उन्हें देश ने नाकार दिया है। वे आजकल माला जप रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। मगर देश का कोना-कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।