नई दिल्ली। आबकारी नीति मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिये बुलाए जाने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे। सिसोदिया ने कहा कि अगर झूठे आरोपों के लिए जेल भी जाना पड़े तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है। सिसोदिया दिल्ली के वित्त मंत्री भी हैं। उन्हें पिछले रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने बजट संबंधी कामकाज का हवाला देते हुए पेश होने के लिए समय मांगा था। जिसके बाद, सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को उपस्थित होने के लिए कहा था। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।


आज फिर सीबीआई जा रहा हूँ, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा।  लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है।


कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है ।
भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।


केजरीवाल ने ट्वीट किया, भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सिसोदिया भविष्य के राष्ट्रीय शिक्षा मंत्री हैं।


जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधान मंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की सकता है।


उन्होंने ट्वीट किया, मुझे लगता हैं केंद्र सरकार और भाजपा अरविंद केजरीवाल से डरती हैं। आज यह जो गिरफ्तारी हो रही है यह कोई दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी नहीं हैं बल्कि यह देश के भावी शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी हो रही हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर