छाता पॉलिटिक्सः मैं मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान देख कर बहुत दुखी हुआ- पीएम मोदी

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से गांधी परिवार पर निशाना साधा है। मोदी ने कहा है कि भले ही मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हों, मगर सभी को पता है कि असली पावर कहां है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायपुर में हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की एक घटना का उदाहरण भी दिया।

सुनें पीएम मोदी ने क्या कहा

बता दें कि प्रधानमंत्री सोमवार को खड़गे के गृह राज्य कर्नाटक के बेलगावी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अधिवेशन में खड़गे का अपमान हुआ। इससे उन्हें काफी दुख हुआ। अधिवेशन में मंच पर खड़गे जी मौजूद थे। वे पार्टी के सबसे सीनियर नेता हैं। सब लोग धूप में खड़े थे, लेकिन छाता खड़गे को नहीं, किसी और को लगाया गया था।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस में खरगे के साथ जैसा व्यवहार होता है, उसे देखकर उन्हें दुख होता है। कहने को तो खरगे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, लेकिन रिमोट कंट्रोल किसी और के पास है।

मोदी ने आगे कहा कि कर्नाटक के नेताओं का अपमान करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। कांग्रेस के परिवार को जिससे दिक्कत होती है, पार्टी में उसका अपमान शुरू हो जाता है। एस निजलिंगप्पा से लेकर वीरेंद्र पाटिल तक, सबको कांग्रेस में अपमानित किया जा चुका है।

क्या है मामला

कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान झंडोत्तोलन किया गया था। इस मौके पर मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। सभी लोग धूप में खड़े थे। मगर एक सुरक्षाकर्मी छाता लेकर सोनिया के साथ खड़ा था। प्रधानमंत्री ने इसे लेकर गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर