मुंबई। नागपुर पुलिस कंट्रोल को फोने कर एक अज्ञात शख्स ने मुंबई के बड़े नामी लोगों के घर बम धमाका करने की बात कही गई है । सूत्रों में बताया की कॉलर ने दावा किया की व्यापारी मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया में धमाका होगा । इसके अलावा कॉलर ने कहा की बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर और बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र  के घर भी धमाका होगा ।

जांच में जुटी पुलिस

इस कॉल के बाद नागपुर पुलिस कंट्रोल ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी । मुंबई पुलिस कॉलर का पता लगाने में जुटी हुई है । मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र सहित उनके परिवार को सुरक्षा पहले से है लेकिन इस कॉल के बाद सुरक्षा की समीक्षा की गई है । अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पुलिस लगातार गश्त लगा रही है ।

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

मुंबई पुलिस ने जुहू, विले-पार्ले और गामदेवी में स्थानीय पुलिस को भी सतर्क कर दिया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में दो अभिनेताओं और उद्योगपतियों का आवास आता है । बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) की टीमें भी तीनों लोगों के परिसर के पास किसी संदिग्ध उद्देश्य की जांच कर सकती हैं । इस बीच, अधिकारियों ने कॉल करने वाले की पहचान करने और उसका पता लगाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है ।