राजधानी में जमकर गरजे सीएम केजरीवाल, अडानी को बताया मोदी का मुंहबोला भाई

रायपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला।

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने प्रदेश को लूटा है। आम आदमी पार्टी बच्चों का भविष्य बनाने वाली पार्टी है। इस दौरान मंच पर केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे.

मनीष सिसोदिया के सीबीआई रिमांड पर उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया जैसे एक साधु आदमी को इन लोगों ने जेल में डाल दिया। 5 साल में सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सुधार किया और इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने अडानी को मोदी जी का एक मुंहबोला भाई बताते हुए कहा कि जंगल भी अडानी को दिया जा रहा है।

रमन सिंह के कार्यकाल पर कटाक्ष करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रमन सिंह की सरकार के समय भ्रष्टाचार होता था। प्रदेश में माफिया राज चल रहा है। हमें एक मौका दो, हम माफिया खत्म कर देंगे। अगर आपको 0% कमीशन की सरकार चाहिए तो आप को लाइये।

वहीं सीएम भगवंत मान ने कहा कि अब लोगो का चुना हुआ सीएम होता है। हम झूठे वादे नहीं करने आए। हम आपको सच बताने के लिए आए है। सच्चे दिनों की बात करने के लिए छत्तीसगढ़ आए है। लोगों के पास विकल्प नहीं था।

पांच-पांच साल की किस्त में गुलामी कांग्रेस और बीजेपी वाले लोग देते हैं। 11 साल में दो राज्य में सरकार है। दोनो मिलजुल काम कर रही है। लोगों से पूछा आपके यह भष्टाचार होता है, हमारे यह भी आते थे। एक बटन सबका हाल है।

किस्मत का बटन है। अपनी और अपने बच्चों की किस्मत बदलें। एक बार बटन बदल कर देख लो किस्मत बदल जाएगी। हमारी टीम को तोड़ने की कोशिश करते हैं। चोरों को चद्दर पकड़ा रखे हैं देश में, कोई रेल बेच रहा है। कोई एयरपोर्ट बेच रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर