राबड़ी देवी की बढ़ी मुश्किलें सीबीआई की टीम कर रही है पूछताछ, जमीन के बदले नौकरी का है मामला

टीआरपी डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सोमवार को उनके घर पहुंची सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ कर रही है।

बता दें कि मौके पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवी के घर में वकीलों की एक टीम भी पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि सीबीआई के पहुंचने के कुछ समय पहले ही तेजस्वी विधानसभा के लिए निकले थे। इस केस में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती आरोपी हैं। 

विधान परिषद् के सदस्य और उनके मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह भी वहीं मौजूद थे। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराकर पिछले महीने ही भारत लौटे हैं।

CBI की टीम पहुंचने की सूचना पर राबड़ी आवास के बाहर राजद समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है। समर्थक केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार लालू-तेजस्वी से डरी हुई है इसलिए CBI की टीम को यहां भेजा है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर