CG Weather Update
CG Weather Update

रायपुर/नई दिल्ली। CG Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से छत्तीसगढ़ सहित दिल्ली-एनसीआर, यूपी, उत्तराखंड के अलावा कई राज्यों में तेज हवाओं के साथ ही बारिश आज भी हो सकती है।मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत के कई राज्यों में पश्चिमी विक्षोभ का असर बना रहेगा।

CG Weather Update: चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र आंतरिक ओडिशा और उससे सटे छत्तीसगढ़ पर निचले स्तर पर बना हुआ है। पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

CG Weather Update:झारखंड के कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में 9 से 12 मार्च तक हल्की बारिश की संभावना है। साथ ही मौसम विभाग ने कोंकण और गोवा में आज हीट वेव चलने का पूर्वानुमान जताया है। पूर्वोत्तर भारत में 9 से 12 मार्च के दौरान अधिकतम तापमान में 2-4 डिग्री इजाफा होने का अनुमान है।

CG Weather Update: इन राज्यों में तापमान में होगी बढ़ोतरी

CG Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक गुजरात में 9 मार्च को अधिकतम तापमान में कोई महत्वपूर्ण परिवर्तन नहीं होने की संभावना है। 10-12 मार्च के दौरान 3-5 डिग्री बढ़ सकता है। IMD के मुताबिक कोंकण और गोवा में तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है। मध्य भारत में अधिकतम तापमान में 4 से 6 डिग्री का इजाफा होने का अनुमान है।