दिल्ली आबकारी नीति मामले में के कविता से ED कर रही है पूछताछ

टीआरपी डेस्क। दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस नेता के कविता से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रहा है। बता दें कि कविता को हैदराबाद के कारोबारी रामचंद्रपिल्लई के सामने बैठाकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कविता ने कहा है कि वो जांच में पूरा सहयोग देंगी।

बीआरएस सांसद वेंकटेश नेता ने के कविता से सीबीआई की पूछताछ पर कहा कि ईडी और सीबीआई नरेंद्र मोदी के आदेश पर ये कार्रवाई कर रही है। बीजेपी सरकार हमारे मुख्यमंत्री केसीआर से डरती है। हमारे मंत्रियों, सांसदों के पीछे एजेंसीज़ को लगाया है। अरूण पिल्लई ने कोर्ट में याचिका दी है कहा कि ईडी ने दबाव बनाकर उनका स्टेटमेंट लिया है। हम जांच में ईडी का सहयोग कर रहे हैं।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय कथित शराब घोटाले में पहली बार के कविता से पूछताछ कर रहा है। ईडी ने सीबीआई की FIR का संज्ञान लेने के बाद पिछले अगस्त में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। के कविता से पूछताछ ऐसे समय में हो रही है जब ईडी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और के कविता के कथित बिजनेस पार्टनर अरुण रामचंद्र पिल्लई को हिरासत में ले चुका है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर