BJP's War Demonstration - बैरिकेड्स तोड़े, स्मोक बम, और पानी की बौछार से भी काम नहीं हुआ जोश
BJP's War Demonstration - बैरिकेड्स तोड़े, स्मोक बम, और पानी की बौछार से भी काम नहीं हुआ जोश

टीआरपी डेस्क

विधानसभा घेरने पहुंचे भाजपाईयों को पुलिस का स्मोक बेम, वॉटर केनन और बेरीकेड तक नहीं रोक पाया। बीजेपी कार्यकर्त्ता, समर्थक और पीएम आवास के हितग्राही जवानों से भिड़ गए, बैरिकेड्स तोड़े, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर स्मोक बम फोड़ा और मारी पानी की बौछारें भी मरी पर प्रदर्शन उग्र होता गया। इसदौरान पुलिस को भी चोटें आई हैं।

प्रदर्शन करते हुए अरुण साव, बृजमोहन अग्रवाल, रमन सिंह, केदार कश्यम, राजेश मूणत समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। प्रदर्शन से पहले संगठन अध्यक्ष अरुण साव ने हितग्राहियों के पेअर पखारकर धोकर उनका स्वागत किया।

रायपुर में बीजेपी आज करीब एक लाख लोगों के साथ विधानसभा का घेराव कर रही है। घेराव के पहले बीजेपी नेताओं की सभा हुई। सभा के बाद कार्यकर्ता विधानसभा घेरने निकल गए। इसके बाद पुलिस से उनकी झूमाझटकी हुई है। वहीं बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर केनन चलाई, भीड़ के सामने स्मोक बम फेंके। उधर, पुलिस ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को गिरफ्तार कर लिया है।

कार्यकर्ताओं की भीड़ विधानसभा परिसर के नजदीक (जीरो प्वाइंट) तक पहुंच गई है। विधानसभा जाने वाले रास्ते में जगह-जगह पर पुलिस बल तैनात है। कोशिश है कि किसी भी तरह से कार्यकर्ताओं को रोका जाए। मगर कार्यकर्ताओं की भीड़ लगातार आगे बढ़ रही है। घेराव शुरू होने से पहले ही भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 2 किलोमीटर पहले सड़क पर लगाई गई बैरिकेडिंग तोड़ दी थी। इसके बाद कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंची।