राहुल गांधी

टीआरपी डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस को घंटों इंतजार कराया। बता दें कि दिल्ली पुलिस राहुल गांधी को नोटिस देने पहुंची थी। मगर 3 घंटे के लंबे इंतजार के बाद भी राहुल गांधी दिल्ली की पुलिस टीम से महीं मिले।

भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ा है मामला

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में राहुल गांधी ने अपने भाषण में यौन शोषण का जिक्र किया था। उसी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस पीड़िता के बारे में जानकारी लेने राहुल गांधी के पास पहुंची थी। बता दें कि दिल्ली पुलिस राहुल गांधी से मिलने 15 मार्च को पहुंची थी। 3 घंटे के इंतजार कराने के बाद भी जब राहुल गांधी नहीं मिले तो दिल्ली पुलिस के अधिकारी दोबारा 16 मार्च को राहुल गांधी को नोटिस देने पहुंचे। डेढ़ घंटों के बाद पुलिस ने राहुल गांधी को व्यक्तिगत नोटिस दिया। पुलिस इस लिए राहुल गांधी के पास पहुंची थी कि पीड़िता को सुरक्षा प्रदान किया जा सके।

बता दें कि श्रीनगर में राहुल गांधी ने भारत जोड़ों यात्रा के दौरान महिलाओं के यौन उत्पीड़न का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें यौन उत्पीड़न की शिकायत मिली हैं। अब पुलिस ने राहुल गांधी को इसी मसले में सवालों की सूची सौंपी है। जिसमें पीड़िताओं के बारे में पूरी जानकारी मांगी गयी है, ताकी पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराया जा सके।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर