जेपी नड्डा

टीआरपी डेस्क। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राहुल गांधी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से ‘ताला, स्टॉक और बैरल’ पैक करके भेजा जाना चाहिए। चेन्नई में ‘राष्ट्रीय युवा संसद’ के उद्घाटन के दौरान अपने वर्चुअल संबोधन में नड्डा ने कहा, ‘जो लोग लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते उनकी लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है।’

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस मानसिक रूप से दिवालिया हो गई है। नड्डा ने आरोप लगाया कि गांधी ने अमेरिका और यूरोपीय देशों जैसी विदेशी शक्तियों को भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए उकसाया।

नड्डा ने अपने संबोधन में आगे कहा कि राहुल गांधी ने लोकतंत्र की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि वह किस तरह के बयान देते हैं, भारत के लोग उनकी बात नहीं सुनते, बल्कि उन्हें बर्दाश्त करते हैं। राहुल गांधी ने भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों के बारे में अपनी शर्मनाक टिप्पणी से न केवल देश का अपमान किया है, बल्कि विदेशों को भी हमारे देश में हस्तक्षेप करने के लिए आमंत्रित किया है।

संसद के बजट सत्र के दौरान भाजपा ने राहुल गांधी से माफी की मांग की है। बता दें कि लंदन में राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि भारतीय लोकतंत्र की संरचना पर हमला किया जा रहा है। राहुल गांधी की इस टिप्पणी के बाद से राजनीतिक गतिरोध पैदा हो गया। भाजपा ने राहुल पर विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करने और विदेशी हस्तक्षेप की मांग करने का आरोप लगाया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर