NANKI RAM

रायपुर। पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकीराम कंवर से कुछ युवकों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत पुलिस थाने में की गई है। मामले की शिकायत करने थाने में पहुंचे ननकी राम कंवर ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

ट्रैफिक सिग्नल के पास हुई घटना

भाजपा विधायक और वरिष्ठ आदिवासी नेता ननकी राम कंवर विधान सभा से लौट रहे थे इस बीच शंकर नगर चौराहे के ठीक पहले रेड सिग्नल होने के चलते उनकी गाड़ी रुकी हुई थी। इस बीच बाजू में खड़ी एक और चौपहिया गाड़ी में सवार युवाओं ने गाड़ी को सटाकर खड़ा करने का आरोप लगाकर बहस करना शुरू कर दिया। बाद में जब युवाओं ने गाड़ी पर विधायक का नेम बोर्ड देखा तो वे और भी बदतमीजी करने लगे। इनमें से एक युवक तो मारपीट पर उतारू हो गया।

सिविल लाइन थाने में की गई शिकायत

इस घटना के बाद विधायक ननकी राम कंवर ने वाहन क्रमांक Cg 04 nv 2156 में सवार युवकों के खिलाफ शिकायत की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कहा, प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, मेरे गाड़ी में विधायक लिखा है, इसके बावजूद बीच सड़क में बदसलूकी की गई। साथ ही ननकी राम कंवर ने यह भी कहा “उन्होंने सुना था कि यहां अपराधियों के हौसले बुलंद है, आज हमने देख भी लिया, पुलिसिंग का कोई भय नहीं है।”

इस मामले की शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस उस वाहन को ट्रेस करने में जुट गई । समाचार लिखे जाने तक जानकारी मिली कि मौके पर निकली सिविल लाइन थाने की टीम ने वाहन का पता लगा लिया है और युवकों को लेकर थाने आ रही है। इस मामले की जांच कर रहे ASI प्रमोद पांडेय ने इसकी जानकारी TRP न्यूज़ को दी।

देखें VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर