मनोरंजन। भोला फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत रही । यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ने पहले दिन 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। पठान और तू झूठी मैं मक्कार के बाद ये 2023 की तीसरी सबसे अच्छी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है।वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के काफी आसार हैं। भोला, 2019 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म कैथी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ बताया जा रहा है।

वीकेंड पर फिल्म से काफी उम्मीदें

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा, ‘भोला ने पहले दिन (रामनवमी) पर अच्छी शुरुआत की। शाम के शोज में लोग आए लेकिन सुबह और दोपहर में माहौल सुस्त रहा। एक सम्मानजनक आंकड़े के लिए फिल्म को वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा।

2023 में सिर्फ तीन फिल्मों ने की है अच्छी शुरुआत

नए साल की शुरुआत हुए तीन महीने हो गए है। मार्च खत्म होने को आ गया है लेकिन अभी तक सिर्फ तीन ही हिंदी फिल्में हैं जिसने पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की पठान ने तो 55 करोड़ के साथ इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी।

रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 15.73 करोड़ के साथ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। अब भोला भी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है।