BJP Leader Said Congress Is Making April Fools - साढ़े चार साल में हर दिन जनता को अप्रैल फूल बना रही कांग्रेस -कौशिक
BJP Leader Said Congress Is Making April Fools - साढ़े चार साल में हर दिन जनता को अप्रैल फूल बना रही कांग्रेस -कौशिक

विशेष संवादाता

रायपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, छत्तीसगढ़ कांग्रेस पहली ऐसी सरकार है जिन्होंने अपने पंद्रह सौ दिनों के कार्यकाल में प्रत्येक दिन जनता के साथ अप्रैल फूल मनाया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ अप्रैल फूल मनाया जा रहा है।

श्री कौशिक ने कहा, सरकार बनने के पहले 10 लाख बेरोजगार युवाओं की पंजीकृत संख्या थी आज 18 लाख 79 हजार हो गई है। इससे राज्य में युवाओं की क्या स्थिति है देखी जा सकती है। उन्होने कहा, कांग्रेस अपने साढ़े चार साल निकलने के बाद चुनाव के छ: महीने पहले बेरोजगारी भत्ता दे रही है और अभी तक ये भी तय नहीं है कि कितने बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिलेगा।

इसके बावजूद बेरोजगारी भत्ते के नियम जटिल होने पर भी आशा में पहुंचे युवाओं को कांग्रेस सरकार की अव्यवस्था का शिकार होना पड़ रहा है। पात्र व अपात्र की श्रेणी बनाई गई है। लंबी कतारों में खड़े रहने के बाद सर्वर ठप होने से युवा निराश है। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस सरकार के इरादे नेक नहीं है। इनकी बेरोजगारों को उनके हक की राशि देने का कोई इरादा नहीं है। कांग्रेस युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के नाम पर अप्रैल फूल बना रही है।