JANPAD BAIKUNTHPUR

बैकुंठपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में जिला प्रशासन द्वारा बैकुंठपुर में जनपद पंचायत CEO का प्रभार देख रहे डिप्टी कलेक्टर को हटाया गया है। बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल से हुई शिकायत के बाद यह कार्रवाई हुई है। कलेक्टर कार्यालय, कोरिया द्वारा डिप्टी कलेक्टर को पद से हटाने संबंधी आदेश जारी किया गया है।

प्रमुख दलों ने की थी शिकायत

बैकुंठपुर में जनपद पंचायत सीईओ के पद पर पदस्थ डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार कश्यप की मुख्यमंत्री से शिकायत हुई थी। भाजपा, कांग्रेस व गोंडवाना पार्टी के नेताओं ने CEO की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे। इसके साथ ही CEO को हटाने के लिए सर्वदलीय धरना-प्रदर्शन भी किया गया था। माना जा रहा है कि इस शिकायत के बाद डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार कश्यप को हटा दिया गया है।

मनोज सिंह होंगे नए CEO

कलेक्टर कार्यालय कोरिया द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि विनय कुमार कश्यप (डिप्टी कलेक्टर) मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जनपद पंचायत बैकुण्ठपुर को प्रशासनिक दृष्टि से अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त कलेक्टर कार्यालय कोरिया में कार्य करने हेतु आदेशित किया जाता है। उनके स्थान पर मनोज सिंह जगत, विकास विस्तार अधिकारी, जनपद पंचायत सोनहत को प्रशासनिक दृष्टि से अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जनपद पंचायत बैकुण्ठपुर के पद पर कार्य करने हेतु आदेशित किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर