द फैमिली मैन वेब सीरीज के बारे हर कोई जनता है। यह स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज में से एक है। यह वेब सीरीज एक क्राइम ड्रामा है। द फैमिली मैन के 2 पार्ट है दोनों सीजन को ही दर्शको ने बेहद पसंद किया है। लोग अब इसकी तीसरी पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 3 को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है।

इस डेट को रिलीज होगी द फैमिली मैन 3

हाल ही में, मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू के दौरान द फैमिली मैन 3 के बारे में बात की। अभिनेता से सीजन 3 की संभावना पर सवाल किया गया और उन्होंने कुछ जानकारी दी। सीरीज में अपनी खुद की स्टाइल को कॉपी करते हुए अभिनेता ने कहा, “आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और हमने कहा, शायद शूटिंग इस साल के अंत में कर सकते हैं हम लोग और अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही लेंगे।”

बता दें कि फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर 2021 में हुआ था और तब से फैंस सीजन 3 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस वेब सीरीज में, मनोज बाजपेयी एक रॉ एजेंट, एक अच्छे पिता और एक पति होने के दोहरे जीवन के बीच संघर्ष करते हैं। पहले सीजन में उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जबकि दूसरे सीजन में, साउथ इंडियन दिवा सामंथा रुथ प्रभु को मात देते देखा गया। अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे चैप्टर के अंत में ये संकेत दिया गया कि इस बार श्रीकांत कोरोना जैसी किसी महामारी से निपटते नजर आने वाले हैं।