BANNER DHAMKI

0 जियो केबल में लगाई आग, लाल आतंक के कहर से लोग दहशत में

नारायणपुर। बस्तर संभाग के नारायणपुर जिले में नक्सलियों का कहर बदस्तूर जारी है। यहां नक्सली हर रोज किसी न किसी वारदात को अंजाम देकर लोगों के बीच दहशत कायम कर रहे हैं। उत्पात मचाने वाले नक्सली जन प्रतिनिधियों और ठेकेदारों को गद्दार बताकर धमकाने में लगे हुए हैं।

दूरसंचार सेवा को किया ठप्प

बीती रात नक्सलियों ने जियो केबल को आग के हवाले कर पत्थर रखकर सड़क को अवरुद्ध कर दिया है। नक्सलियों ने घटना स्थल पर बैनर लगाया है।इस दौरान नक्सलियों ने एनएच 130 डी नारायणपुर-कस्तूरमेटा मार्ग पर ताड़नार मोड़ के पास सड़क को पत्थर रखकर अवरुद्ध कर दिया है। इसके साथ ही नक्सलियों ने जियो केबल को आग के हवाले कर दिया। इससे आकाबेडा ने जियो की दूरसंचार सेवा ठप्प पड़ी हुई है। वही नक्सलियों ने ताड़नार मोड़ के पास सड़क बैनर लगाया

सड़क पर लगा नक्सलियों का बैनर

प्रेशर बम के नाम पर दी चेतावनी

नक्सलियों ने यहां बैनर लगाकर आसपास प्रेशर बम होने की चेतावनी दी है। इस घटना के चलते एनएच 130 डी पर आवागमन बाधित रहा। इससे राहगीरों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

तो मिलेगी मौत की सजा…

इस बैनर में नक्सलियों ने लिखा है कि झारा हरदई निवासी राजपुर ग्राम पंचायत के पूर्व उपसरपंच रामजी दोदी जनविरोधी गद्दारी का काम कर रहा था। इसलिए उसे मौत की सजा दिया गया। कोई भी गद्दारी, जनविरोधी, पुलिस मुखबिर का काम न करें, वर्ण अंजाम बुरा होगा । वहीं, नक्सलियों ने आकाबेडा रोड़ निर्माण के ठेकेदार को मौत सजा देने की बात का उल्लेख करते हुए बैनर के पास प्रेशर बम होने की बात लिखी है। नक्सलियों द्वारा इस वारदात को अंजाम देने के कारण एनएच 130 डी पर शनिवार को आवागमन बाधित था।

सड़क पर पत्थर बिछाकर प्रेसर बम लगाने की धमकी

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर