रायपुर : छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसे लेकर सभी राजनेतिक पार्टियां अपने तैयारियों में जुटे हुए है। वहीं छत्तीसगढ़ के विधायक प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाले है। बीजेपी के सभी विधायक 5 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का वक्त तय हुआ है। जानकारी के अनुसार प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर चर्चा होगी। चुनाव के पहले विधायकों से होने वाली इस चर्चा को काफी अहम माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मुलाकात के दौरान पीएम मोदी भाजपा विधायकों को चुनावी टिप्स देंगे, जिसके बाद छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 की औपचारिक शुरुआत हो जायेगी। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में सभी 14 विधायक दिल्ली जाएंगे और पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने भाजपा विधायकों से मुलाकात करने के लिए समय सुनिश्चित कर दिया है।

छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक 4 साल में पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके पहले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते उन्हें मुलाकात करने के लिए समय नहीं दिया गया था।पिछली बार विधानसभा चुनाव वर्ष 2018 में भाजपा को प्रदेश में करारी हार का सामना करना पड़ा था। 15 साल तक लगातार सत्ता में रहने के बाद भी भाजपा को हार मिली थी। जानकारी के अनुसार वर्तमान सरकार में छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक 4 साल में पहली बार प्रधानमंत्री से मिलेंगे। इसके पहले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते उन्हें मुलाकात करने के लिए समय नहीं मिल पाया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर