बेंगलुरु। कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार की मुश्किल बढ़ गई है। जिस तरह से एक रोड शो के दौरान लोगों को नोट बांटने का डीके शिवकुमार का वीडियो सामने आया था, उसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है। मांड्या की स्थानीय कोर्ट ने डीके शिवकुमार के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश के बाद मांड्या ग्रामीण पुलिस ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि डीके शिवकुमार का 28 मार्च को एक वीडियो सामने आया था, जिसमे देखा जा सकता है कि डीके शिवकुमार एक रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के दौरान वह खुली गाड़ी में सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं और लोगों पर 500 रुपए का नोट उड़ा रहे हैं। यह वीडियो मांड्या जिले के बेविनहल्ली इलाके का है। डीके शिवकुमार के खिलाफ पुलिस ने गैर संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है। इस मामले को स्थानीय कोर्ट के सामने रखा गाय था। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

पुलिस की शिकायत दर्ज होने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि डीके उन कलाकारों को पैसा दे रहे थे, जिन्होंने पार्टी के अभियान के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम किया था। बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। प्रदेश में 10 मई को विधानसभा चुनाव होंगे। सभी 224 सीटों पर 10 मई को मतदान होगा, जबकि 13 मई को चुनाव के नतीजों की घोषणा की जाएगी।