खेल डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो बहुत शांत खिलाड़ी हैं। मगर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के बाद धोनी जरा गुस्से में नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रन से हरा दिया लेकिन धोनी की नाराजगी अपने पेसर्स से थी।

उन्होंने कहा कि अगर पेसर्स नहीं सुधरे तो वे जल्द ही नए कप्तान की कप्तानी में खेलेंगे। माही पेसर्स द्वारा अतिरिक्त रन देने की बात से काफी खफा थे। धोनी ने सोमवार को मैच के बाद साफ तौर पर कहा कि गेंदबाजी में थोड़े सुधार की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी करने की जरूरत है। यह देखना भी जरूरी है कि हम विपक्षी गेंदबाजों पर भी नजर रखें और देखें कि वे क्या कर रहे हैं। एक और चीज जो मैं कहना चाहूंगा। उन्हें कोई नो बॉल या बिलकुल वाइड नहीं फेंकनी है। या फिर उन्हें किसी नए कप्तान की कप्तानी में खेलना होगा। यह मेरी दूसरी वॉर्निंग है और फिर मैं छोड़ दूंगा। हमने वे रन इसलिए बनाए क्योंकि विकेट अच्छा था।’

धोनी ने साफ कर दिया है कि गेंदबाजों को नो-बॉल नहीं फेंकनी है और वाइड पर काबू रखना है। लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में 13 वाइड और तीन नो-बॉल फेंकी। यानी कुल 16 अतिरिक्त रन और गेंदें। किसी भी टीम के लिए यह आंकड़ा सही नहीं कहा जा सकता है। इसे देख धोनी काफी नाराज दिखे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर