Bengal Violence Heaps of stones found after violence at Hooghly rail gate, tension in area, delayed train
Bengal Violence Heaps of stones found after violence at Hooghly rail gate, tension in area, delayed train

नई दिल्ली/हुगली। Bengal Violence: रामनवमी पर शोभायात्रा के दौरान बंगाल के हुगली में दंगे हुए। हुगली में रिशरा स्टेशन के पास रेल गेट नंबर 4 के एक तरफ दूध की पैकेजिंग के लिए प्लास्टिक के बक्सों से ढके पत्थरों के ढेर मिले हैं। बता दें कि लगभग पांच दिनों तक हुगली और आसपास के हावड़ा जिले में तनाव बना रहा।

Bengal Violence: जानकारी के अनुसार रात 10 बजे के आसपास सड़क पर झड़पें रेलवे पटरियों पर फैल गईं। पश्चिम बंगाल के सबसे व्यस्त रेल मार्गों में से एक पर तीन घंटे से अधिक समय तक यातायात रुका रहा, क्योंकि लोगों के दो समूह रेलवे फाटक के दोनों ओर एकत्र हुए और ट्रेनों और एक दूसरे पर पत्थर फेंके।

Bengal Violence: भीड़ ने रेलवे फाटक के पास एक पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया गया था। वहीं क्षेत्र के निवासियों ने कहा कि यह एक अलग समुदाय के सदस्यों द्वारा दो युवकों पर हमला करने की अफवाह हो सकती है।

Bengal Violence: अधिकारियों ने कहा कि आखिरकार तीन घंटे के बाद रेल यातायात फिर से शुरू हो गया और पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी खड़ी हो गई। पूर्वी रेलवे के सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने कहा, रिशरा घटना के कारण छह लोकल ट्रेनें रद्द कर दी गईं और तीन एक्सप्रेस ट्रेनें देरी से चल रही हैं।