रायपुर : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शरू हो गयी हैं। केंद्रीय मंत्रियो से लेकर देश के बड़े नेताओ तक आने का सिलसिला लगातार जारी हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी को बस्तर (Priyanka Gandhi Visits Chhattisgarh) आने का निमंत्रण दिया है। वहीं राजनेतिक सरगर्मी के बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रदेश के बस्तर आने वाली हैं। वे 12 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बस्तर आएंगी। बता दें कि बस्तर में 12 अप्रैल को महिला सम्मेलन का आयोजन होगा। सीएम ने कहा कि बस्तर में मातृशक्ति सम्मेलन होगा। मैंने उनको बस्तर आने का (Priyanka Gandhi visit to Bastar Full Detail News) निमंत्रण दिया है। राज्य सरकार आंगनबाड़ी सहायिकाओं, महिलाकर्मियों की इच्छा से बड़ा आयोजन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा 12 अप्रैल को बस्तर के दौरे (Bastar Tour) पर आएंगी। प्रियंका यहां महिला सम्मेलन में भाग लेंगी। मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य सरकार ने बजट में मितानिन और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सौगात दी है। इसको लेकर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन बस्तर में किया जाएगा।

बता दें कि चुनावी सभा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दस अप्रैल को कर्नाटक जाएंगे। इसके बाद 11 अप्रैल को दोनों नेता वायनाड जाएंगे। वहां से प्रियंका गांधी बस्तर पहुंचेंगी और महिलाओं के सम्मेलन में शामिल होंगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका बस्तर की सभा से चुनावी अभियान की भी शुरुआत भी करेंगे। बस्तर की सभी 12 विधानसभा सीट पर कांग्रेस विधायक हैं। ऐसे में प्रियंका की सभा को काफी अहम माना जा रहा है। इससे पहले प्रियंका में रायपुर के जोरा मैदान में 26 फरवरी में सभा की थी।