अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म को हर भाषा में दर्शकों ने पसंद किय। पहले पार्ट के सफलता के बाद ‘पुष्पा’ की टीम दूसरे पार्ट जल्द ही दर्शकों के सामने हाजिर होगी । 08 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है, और इससे एक दिन पहले मेकर्स ने ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर जारी कर दिया है।

‘पुष्पा’ के बाद ‘पुष्पा 2’ का धमाका

फिल्म पुष्पा दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। जिसे ‘दक्षिण भारतीय ऑडियंस के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी काफी सराहा गया था। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था। बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निडर है। वह लाल चंदन की तस्करी करता है, और इसी के जरिये वह धीरे-धीरे ऊंचाईयों को छूता है। इसी फिल्म के अंत में यह बताया गया कि ‘पुष्पा’ की कहानी यहीं खत्म नहीं होती। जहां पहला पार्ट पुष्पा के राइज को बताता है, वहीं दूसरी पार्ट में उसके रूल करने की कहानी दिखाई जाएगी। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी टाइम से क्रेज था।

जारी हुआ ‘पुष्पा: द राइज’ का टीजर

https://youtu.be/1VhA9aITCGg

मेकर्स ने भी फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए आखिरकार टीजर जारी कर दिया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार है, लेकिन वह कहां है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। ‘पुष्पा 2’ अल्लू अर्जुन की अगली पैन इंडिया फिल्म होगी।