elangana Assembly Elections Telangana BJP president Bandi Sanjay gets conditional bail, released from jail
elangana Assembly Elections Telangana BJP president Bandi Sanjay gets conditional bail, released from jail

वारंगल/करीम नगर। Telangana Assembly Elections: तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को एसएससी पेपर लीक केस में वारंगल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह रिहाई आदेश प्रस्तुत करने के बाद उन्हें करीम नगर जेल से रिहा कर दिया गया है।

Telangana Assembly Elections: कोर्ट ने जमानत देते हुए शर्ते रखी है, जिनका बंदी संजय को पालन करना होगा। तेलंगाना भाजपा प्रमुख को अदालत की अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ने का निर्देश दिया गया है, साथ ही उन्हें सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करने और जांच में सहयोग करने के लिए भी कहा गया है।

Telangana Assembly Elections: बीजेपी ने बीआरएस सरकार पर साधा निशाना

इधर बंदी संजय जेल से लिखे एक पत्र में अपनी गिरफ्तारी को भारत राष्ट्र समिति सरकार की साजिश करार दिया। साथ ही कहा कि मुझे गिरफ्तार करना और भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करना गेंद को जमीन पर फेंकने जैसा है। हम केवल उसी ताकत के साथ वापस उछलेंगे।

Telangana Assembly Elections:वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता एन वी सुभाष ने बंदी संजय कुमार को जमानत मिलने पर कहा कि सच की जीत हुई और यह भारत राष्ट्र समिति और मुख्यमंत्री केसीआर के मुंह पर तमाचा है।

Telangana Assembly Elections: बता दें कि करीम नगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार को एक मैसेजिंग ऐप के ग्रुप में कक्षा 10 एसएससी के हिंदी परीक्षा प्रश्न पत्र के कथित प्रसार से संबंधित मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है। उन्हें वारंगल पुलिस ने बुधवार को आपराधिक साजिश और कदाचार सहित अन्य के आरोप में गिरफ्तार किया था।