रायपुर : छत्तीसगढ़ के स्वस्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की। दोनों के बीच की क्या चर्चा हुई इसकी जानकारी नहीं आई है। लेकिन स्वाथ्य मंत्री का बार-बार दिल्ली दौरा खूब चर्चे में है। बता दें की सोनिया गांधी और टीएस सिंहदेव दोनों के बसिह 15 मिनट तक चर्चा हुई। मुलाकात के दौरान सिर्फ सोनिया गांधी और सिंहदेव ही मौजूद थे।

दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव और सोनिया गांधी की मुलाकात 10 जनपथ स्थित आवास में हुई। तकरीबन 15 मिनट तक विषयों पर चर्चा की गयी। आज शाम स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव रायपुर लौट सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से नई दिल्ली में सिंहदेव हैं। छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में 2018 में जिस तरह से कांग्रेस को लेकर माहौल बना था, उस पर आने वाले दिनों में भी सबकी निगाहें हैं।

ऐसे में नई दिल्ली में सिंहदेव से सोनिया गांधी की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि यह सौजन्य मुलाकात थी। पर राजनीति में कांग्रेस की या किसी भी दल के शीर्ष नेता से राज्य किसी बड़े नेता का मिलना कई तरह के सियासी मायने को जन्म देता है। वहीं आज स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव देर शाम तक छत्तीसगढ़ लौट आएंगे। शाम को वो रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर