विधायक बृहस्पत सिंह और बैंककर्मियों ने एक दूसरे को खिलाई मिठाई... इस तरह हुआ मामले का पटाक्षेप

टीआरपी डेस्क। पिछले कुछ दिनों से जारी विधायक और बैंककर्मियों के बीच का विवाद आज खत्म हो गया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे माफी मांगकर विवाद को वहीं समाप्त करने का फैसला लिया है। बता दें आज सर्किट हाउस में विधायक और बैंक कर्मचारियों को बुलाया गया था।

इस बैठक के दौरान दोनों ही पक्षों ने विवाद पर सुलह की इच्छा जतायी। विधायक बृहस्पत सिंह ने खेद जताया और अपने किये कृत्य को अनुचित बताया। विधायक ने माना कि गुस्से में आकर उन्होंने जो कदम उठाया था, वो उचित नहीं था। वहीं बैंक कर्मचारियों ने भी अपनी गलती स्वीकार की, जिसके बाद मामला खत्म हो गया।

बता दें कि तीन दिन पहले विधायक बृहस्पत सिंह का बैंक कर्मचारी को थप्पड़ मारते वीडियो सामने आया था। इस वीडियो के बाद बैंककर्मी और विधायक के बीच विवाद बढ़ गया। बैंककर्मियों ने जहां काम रोककर प्रदर्शन किया तो वहीं विधायक भी किसानों के साथ धरने पर बैठ गये। गुरुवार को विधायक ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। किसानों के साथ अहित होगा तो वो ऐसा कृत्य करने से पीछे नहीं हटेंगे।

हालांकि अपने किये कृत्य को दो दिन पहले तक उचित बताने वाले बृहस्पत सिंह का आज सुर बदल गया। विधायक बृहस्पत सिंह ने आज खेद जताया है और विधायक और पीड़ित बैंककर्मी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मामले का अंत कर दिया है। इस तरह इस विवाद का पटाक्षेप बलरामपुर सर्किट हाउस में हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर