BJP's Taunt On Compensation To Biranpur Affected - बीजेपी बोली प्रियंका के गुलाब से कम जान की कीमत, UP में 50 लाख दिए !
BJP's Taunt On Compensation To Biranpur Affected - बीजेपी बोली प्रियंका के गुलाब से कम जान की कीमत, UP में 50 लाख दिए !

विशेष संवादाता

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने बिरनपुर हिंसा में जान गंवाने वाले युवक भुनेश्वर साहू की मृत्यु के चार दिन बाद सरकार द्वारा 10 लाख रुपये की सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी के ऐलान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नेताप्रतिपक्ष ने बतौर मुआवजा 10 लाख की घोषणा को छत्तीसगढ़ की भावना का अपमान बताया है। बीजेपी ने कहा कि जेहादी उन्माद के बचाव में कांग्रेस सरकार ने एक हिन्दू युवा की जान की कीमत 10 लाख रुपये तय की है। समाज ने एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। भूपेश बघेल सरकार ने हिन्दू समाज सहित पूरे छत्तीसगढ़िया समाज के जख्मों पर नमक छिड़का है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण सिंह चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल ने गांधी परिवार की चाटुकारिता के लिए यूपी में 50 50 लाख बांटे और छत्तीसगढ़ महतारी के बेटे के लिए पूरे प्रदेश के दबाव के बाद मात्र 10 लाख की घोषणा की। इससे ज्यादा रकम के तो प्रियंका गांधी की गाड़ी से रोंदने के लिए गुलाब के फूल बिछाए थे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि जेहादी उन्माद में निर्दोष हिन्दू युवक की नृशंस हत्या हो गई। तुष्टिकरण की हिमायती कांग्रेस और उसकी सरकार के मुख से पीड़ित परिवार के लिए हमदर्दी के दो शब्द तक नहीं निकले। न ही जेहादियों के खिलाफ एक शब्द निकला। शोक व्यक्त करना तो इनसे अपेक्षित ही नहीं है लेकिन इन्होंने ने तो शोक संवेदना व्यक्त करने से रोक दिया। जाहिर है कि कांग्रेस सरकार जेहादी उन्माद की कितनी बड़ी संरक्षक है। हम स्पष्ट तौर पर कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में जेहादी उन्माद को भूपेश बघेल सरकार और कांग्रेस कितना भी प्रश्रय दे दे, हिन्दू समाज अपनी क्षमता से इस जेहादी उन्माद और उसके पैरोकारों को जड़ से उखाड़ फेंकेगा