महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी ने उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म LGM का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है। जनवरी में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी वाइफ साक्षी धोनी ने बताया था कि वो जल्द ही अपने होम बैनर ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं। प्रोडक्शन के अंडर बनी पहली फीचर फिल्म का टाइटल ‘एलजीएम’ है।बता दें कि ‘एलजीएम’ का मतलब- लेट्स गेट मैरिड! ये एक तमिल फिल्म है।

पोस्टर शेयर करते हुए खुश हूं- धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मुझे ‘एलजीएम’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए ख़ुशी हो रही है। एक फील गुड फैमिली एंटरटेनर फिल्म के लिए तैयार हो जाईए! ये फिल्म आप सब के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी। धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से पूरी टीम को फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट!

कॉमेडी ड्रामा फिल्म है ‘एलजीएम’

इस तमिल मूवी में ‘प्यार प्रेम कढहल’ और बिग बॉस तमिल फेम हरीश कल्याण लीड रोल प्ले करेंगे। वहीं फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर ‘लव टुडे’ की इवाना नजर आएंगी। ‘यस्टरडे’ की स्टार नादिया फिल्म में एक इम्पोर्टेन्ट रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म को रमेश तामिलमणि डायरेक्ट करेंगे। ये डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी।