टीआरपी डेस्क। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के गार्डन गैलेरिया मॉल के बीयर बार में एक ऐसा डांस हुआ जिसके बाद से बवाल मच गया। गार्डन गैलेरिया मॉल में हुए डांस पर नोएडा पुलिस ने लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बीयर बार के को-ऑनर समेत दो को को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बीयर बार में जो डीजे बजा रहा था अब पुलिस उसकी भी लोकेशन तलाश कर रही है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में माणक अग्रवाल और बीयर बार के मैनजर अभिषेक सोनी को गिरफ्तार किया है, पुलिस को तीसरे आरोपी की तलाश है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बीयर बार में जो तेज आवाज में डीजे बजा रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि डिस्को जॉकी (DJ) की लास्ट लोकेशन चेन्नई मिली है। बता दें कि गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बीयर बार में शराब की पार्टी चल रही थी। शराब के नशे में डांस करते हुए लोगों ने ध्यान नहीं दिया कि उनके पीछे रामानंद सागर के धार्मिक धारावाहिक रामायण का वीडियो क्लिप चल रही है।

लोग म्यूजिक की धुन में नाचते रहे। उधर, बड़ी सी स्क्रीन में रामायण की सीन चलता रहा। इसमें भगवान राम और रावण के बीच संवाद हो रहा था। जब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। तब इस मामले में हिंदू संगठनों ने नाराजागी जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 153 ए और 295 के तहत मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। डीजे की तलाश जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर