मनोरंजन। दक्षिण भारत की फिल्म का मराठी रीमेक ‘वेड’ को लोगो ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया मुख भूमिका में थे। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। सैराट के बाद 75 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली यह दूसरी फिल्म है। हालांकि मूवी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया, लेकिन फैंस को प्रभावित किया। दर्शक पिछले कई दिनों से इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की डिमांड कर रहे थे, लेकिन अब वह इंतजार खत्म हो गया है। रितेश और जेनेलिया की वेड जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

वेड की ओटीटी रिलीज को लेकर रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए खुलासा किया है। सिनेमाघरों के बाद वेड ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार है। फिल्म को 28 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे। इतना ही नहीं दर्शक मराठी, हिंदी सहित अन्य भाषाओं में इसका आनंद उठा सकेंगे।

सलमान खान ने गाने में किया कैमियो

फैंस ने इस फिल्म के टीजर, सभी गानों और ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया है। सभी को विश्वास था कि फिल्म अच्छा करेगी। इस मूवी में रितेश, जेनेलिया के साथ अशोक सराफ, शुभंकर तावड़े और जिया शंकर ने अहम भूमिका निभाई है। सलमान खान भी फिल्म सॉन्ग ‘वेड लावलय’ में नजर आए हैं।