मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बढ़े हुए आंकड़ों पर चिंता जताते हुए जरूरी कदम उठाने और सतकर्ता की बात कही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के मद्देनजर पूछे गये सवाल पर कहा कि ये बहुत चिंता की बात है कि प्रदेश में कोरोना के आंकड़े बढ़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रदेश में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं ये बड़ी चिंता की बात है। पिछले दिनों चीफ सिकरेट्री ने सभी एसपी-कलेक्टरों को निर्देश दिया था। अब उस निर्देशों को कड़ाई से पालन करने की जरूरत है। बाहर से आने वाले लोगों की टेस्टिंग भी जरूरी है, वहीं भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने के लिए जो प्रोटोकॉल है, उसका पालन करना भी बेहद जरूरी है। नहीं तो और भी तेजी से फैल सकता है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण स्तर खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। प्रदेश में आज पॉजेटिविटी रेट 13.78 हो गयी। कुल 1517 कोरोना सैंपल में से 209 पॉजेटिव मरीज मिले हैं। आज प्रदेश में कोरोना के 22 जिलों में मरीज मिले हैं। आज दुर्ग में 38 और गरियाबंद में 29 मरीज मिले हैं। महासमुंद में 17, रायपुर में 11, कोंडगांव में 11 और बिलासपुर में 19 मरीज मिले हैं। पिछले तीन दिनों प्रदेश में 80 से ज्यादा स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर