प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर और माफिया अतीक अहमद के साथ उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। सीएम योगी को फिलहाल जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है, लेकिन उनकी सुरक्षा अभी और अधिक बढ़ने वाली है।

यूपी प्रशासन सीएम की सुरक्षा में कोई ढिलाई नहीं चाह रही है। इसको लेकर लगातार सीएम की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। सीएम योगी की सुरक्षा के मद्देनजर सीएम के सारे प्रोग्राम भी रद्द कर दिए गए हैंं। सीएम योगी के अलावा उत्तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्रियों को भी कार्यक्रम से दूरी बनाने के लिए कहा गया है।

इंटरनेट सेवा बंद की अ​वधि दो दिनों के लिए बढ़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी की सुरक्षा यूपी के अलावा अन्य राज्यों में भी बढ़ाई जा रही है। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सीएम योगी को बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक बनाया गया है। ऐसे में कर्नाटक में भी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। इसी को लेकर सीएम योगी के आगामी तमाम कार्यक्रम भी कैंसिल कर दिए गए है।

वहीं, यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार सुरक्षा के मद्देनजर सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचे हैं। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। इंटरनेट बंद रखने की अवधी को दो दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर