FIRE KOTWALI

रायपुर। राजधानी में सिटी कोतवाली परिसर में खड़ी गाड़ियों में आगजनी के मामले में पुलिस ने मंगल कौशिक नामक युवक को गिरफ्तार किया है। यह शख्स सनकी बताया जा रहा है और पहले भी इसने आग लगाने की घटना को अंजाम दिया है।

कोतवाली परिसर में हुई घटना में करीब पांच दर्जन बाइक जले थे। आग इतनी भयानक थी कि इसने आवासीय परिसर में महिला आरक्षक के फ्लैट को भी अपनी चपेट में लिया था। कोतवाली में लगे CCTV में आग लगाते हुए नजर आने के बाद मंगल कौशिक उर्फ जैकी नामक इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लाखेनगर इलाके का रहने वाला मंगल कौशिक वैसे तो मजदूरी करके अपना गुजारा करता है मगर वह बदमाश प्रवृत्ति का है और इस तरह का फितूर उसके मन में सवार रहता है।

4 लोगो की मौत का है जिम्मेदार

इस मामले के जांच अधिकारी रामचंद्र साहू ने बताया कि आरोपी मंगल कौशिक ने ही साल 2017 में गोलबाजार इलाके में सूर्या लॉज में भी आग लगाया था। इस घटना में 4 लोगो की मौत हो गई थी। आगजनी के इस प्रकरण में वह थाना गोल बाजार से जेल निरूद्ध रह चुका है। मंगल के बार में अजीबो-गरीब जानकारी यह मिली है कि उसको आग लगाने की सनक और शौक भी है। वह फर्राटेदार अंग्रेज़ी भी बोलता है। कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 435 भादवि. तथा लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम की धारा 04 का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर