समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) की तबीयत बिगड़ गई है। आजम खान की अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं और बताया जा रहा है कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। आजम के साथ उनके परिजन भी मौजूद हैं। परिवार वालो का कहना है की कल शाम रोजा इफ्तार के बाद उनकी तबियत बिगड़ी थी। उन्हें आज सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पहले भी हो चुके हैं बीमार

बता दें कि डॉक्टरों का कहना है कि आजम खान की स्थिति में सुधार है। गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी नेता कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। इससे पहले उन्हें सितंबर 2022 में हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों द्वारा आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कई गई। वहीं वर्तमान में आजम हार्निया और पैर में गैंरीन की समस्या से जूझ रहे हैं।

बता दें कि आजम खान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और अखिलेश यादव के भरोसेमंद नेताओं में से एक हैं। वे कुल 10 बार विधानसभा सदस्य रह चुके हैं। साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में आजम खान ने जेल में रहकर चुनाव लड़ा और उन्होंने जीत हासिल की। इसके बाद आजम खान को भड़काऊ भाषण देने के मामले में कोर्ट ने उन्हें तीन साल की सजा सुनाई। इसके बाद उनकी विधानसभा सदस्यता खत्म हो गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर